1 min read

महापौर एजाज ढेबर ने कम्बल एवं निर्धन वर्ग के निःशक्तजन श्रमवीरों को ट्रायसिकल वितरित की

रायपुर : राजधानी रायपुर शहर के प्रथम नागरिक महापौर एजाज ढेबर ने आज नगर निगम रायपुर में कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूर्ण होने की खुशियाँ श्रमिकों एवं निःशक्तजनों के साथ नगर निगम के साथ नेताजी सुभाषचन्द्र बोस स्टेडियम में बाँटी.

महापौर ढेबर ने नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे, रायपुर उत्तर विधायक एवं छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष कुलदीप सिंह जुनेजा, पार्षद प्रतिनिधि राधेश्याम विभार सहित नगर के गणमान्यजनों, सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर श्रमिकों को ठण्ड से बचने कम्बल एवं निर्धन वर्ग के निःशक्तजन श्रमवीरों को ट्रायसिकल वितरित की एवं उनके चेहरे पर मुस्कान लाई.

महापौर एजाज ढेबर ने सभी नागरिकों को श्रमेव जयते का समाजहितैषी सकारात्मक सन्देश देते हुए एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर हार्दिक शुभकामनायें दीं.

महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि एक वर्ष से निरन्तर रायपुर नगर पालिक निगम की शहर सरकार प्रदेश के मुख्यमन्त्री भूपेश बघेल के नेतृत्व एवं नगरीय प्रशासन एवं विकास मन्त्री डॉक्टर शिव कुमार डहरिया के मार्गदर्शन में नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के सहयोग से राजधानी शहर में शहरी गरीबों के चेहरे पर मुस्कान लाने हरसंभव व्यवहारिक कार्य कर रही है.

नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण काल के दौरान रायपुर शहर में राज्य शासन के सहयोग से निरंतर कार्य किया गया, जिसके सुफलस्वरूप यहाँ का कोई भी शहरी गरीब नागरिक रायपुर में भूखा नहीं सोया है. यह कार्य हम सबके लिये वास्तव में काफी संतोषजनक रहा है. पहले वर्ष में रायपुर नगर निगम की परिषद को ना सिर्फ राज्य शासन का, बल्कि सभी नागरिकों का पूर्ण सकारात्मक सहयोग रायपुर शहर के प्रत्येक नागरिक से मिला है, जो उत्साहवर्धक रहा है. इस पहले वर्ष की सफलता के लिये प्रत्येक नागरिक बधाई एवं धन्यवाद का पात्र है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *