1 min read

बहस से डर कर नहीं आये संतोष पांडेय : कोमल हुपेंडी

  • आज नही तो कल सांसद पांडे को किसानों से माफी तो मांगनी ही पड़ेगी- घनश्याम चंद्राकर
  • राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे द्वारा दिल्ली में आंदोलनरत किसानों को नक्सली व खालिस्तानी कहना घोर निंदनीय हैं-खेमराज वर्मा

रायपुर : विगत दिनों भारतीय जनता पार्टी के राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय के द्वारा एक सभा में देश में आंदोलन रत किसानों को नक्सली व खालिस्तानी कहा गया है, इस बयान पर आम आदमी पार्टी ने सांसद को चुनौती दी थी और बहस के लिए बुलाया था आम आदमी पार्टी का कहना था की सांसद आये और बताये की किसान नक़्शली, खालिस्तानी है अन्नदाता ।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी द्वारा राजनांदगांव के भाजपा के सांसद संतोष पांडे के खैरागढ़ में दिए बयान जिसमे उन्होंने किसानों को नक्सली व खालिस्तानी बताया था उस पर आज उन्होंने चेलेन्ज किया था कि आप किस आधार पर उन्हें नक्सली व खालिस्तानी कह रहे है। इसे लेकर पार्टी द्वारा आज एक कार्यक्रम राजनांदगांव के इमाम चौक में रखा गया था जिसमे संतोष पांडे के लिए नाम से कुर्सी आरक्षित की गई थी ताकि वे आये और आंदोलनरत किसानों को लेकर जो बयान उन्होंने दिया है उस पर सबूत पेश करे या सार्वजनिक रूप से वे देश भर के किसानों से माफी मांगे।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि अभी तक भाजपा के तरफ से संतोष पांडे के बयान का खंडन नही किया पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंग जी राजनांदगांव के विधायक है व पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होने के नाते उनके ओर से भी इस बयान पर खंडन नही किया गया जो गलत है इससे भाजपा किसानों के प्रति क्या विचार है यह स्पष्ट नजर आ रहा है।

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष खेमराज वर्मा के नेतृत्व में यह कार्यक्रम हुआ उन्होंने कहा कि हम सभी माध्यमों से सांसद महोदय को सूचित किये लेकिन वे कार्यक्रम स्थल पर नही पहुँचे। इस पर पार्टी पदाधिकारियों द्वारा एक नई रणनीति बनाई गई जिसके तहत जल्द ही किसानों के साथ मिलकर उनके निवास का घेराव करने की योजना बनी है।

कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष घनश्याम चंद्राकर, यूथ के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोडकर,प्रदेश प्रवक्ता अनुषा जोसेफ,प्रदेश कमिटी के सदस्य राणा संदीप सिंह,प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अजीम खान,राजनांदगांव जिला अध्यक्ष खेमराज वर्मा,रायपुर जिला अध्यक्ष कमल नायक,कांकेर जिला अध्यक्ष हरेश चक्रधारी, बालोद जिला अध्यक्ष दीपक आर्दे,कबीर धाम जिला अध्यक्ष पवन चंद्रवंशी, पूर्व प्रत्याशी चंद्रमणि वर्मा,इसु चांदने,मनोज गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *