1 min read

आम आदमी पार्टी ने आज गुढ़ियारी थाने का किया घेराव

रायपुर : आम आदमी पार्टी की तयशुदा कार्यक्रम द्वारा आज दिनाक को गुढ़ियारी थाने का घेराव किया गया । आज के घेराव में पीड़ितों को पुलिस के समक्ष लेकर आम आदमी पार्टी थाने पर पहुची और थाने के इंज्चार्ज रवि तिवारी से सवाल किया कि क्यों आजतक आरोपी खुलेआम घूम रहे है ,जिससे तिवारी जी ने बताया उनकी गिरफ्तारी कर ली गई थी व 26 जनवरी होने की वजह से आरोपी को न्यायालय द्वारा जमानत मिल गई ।

आज के घेराव के माध्यम से आम आदमी पार्टी ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग पर जोर देते हुए थाने में एक ज्ञापन सौंपा जिसमे आरोपियों पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 307,354, 457 के तहत जुर्म दर्ज किया जाए एवं साथ ही घटना के मुख्य आरोपी राशिद खान पर भी जुर्म कायम किया जाए ।

जैसा कि पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय के संरक्षण में उनके कार्यकर्ताओं के हौसले इतने बुलंद है कि वे कानून को ताक पर रखकर खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे है।

आपको बता दे कि शादी समारोह के एक कार्यक्रम में शामिल परिवार पर सिगरेट पीने से मना करने को लेकर विवाद हुआ जिस पर परिवार के लोगो को शादी समारोह में बेदम पिटाई की गई जिससे घबरा कर वे सब वापस अपने घर लौट आये उसके पश्चात घर मे घुसकर उन पर जानलेवा हमला किया गया जिसमें दो महिलाओं को गंभीर चोटें आई है। इसके बावजूद आरोपी खुलेआम घूम रहे है।

आम आदमी पार्टी के नेता उत्तम जायसवाल के नेतृत्व में इस मामले को लेकर गुडयारी थाने का घेराव किया व उनका कहना है कि पुलिस को विधिसम्मत कार्यवाही करने से रोका जा रहा है जो कि गलत है इस मामले में एफआईआर हो चुकी है बाउजूद आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नही हो पायी है। व मुख्य आरोपी राशिद खान पर कोई जुर्म दर्ज नही किया गया जिसकी मांग लगातार पीड़ित परिवार व आम आदमी पार्टी ने 27 जनवरी के अपने आवेदन में दिया था जिसको लेकर पीड़ित पक्षो में काफी नाराजगी व आक्रोश है

अंजली सोनी के सर पर गंभीर चोट आई है उनका पूरा सर फटा है सोनिया कुमार के पैर पर वार किया गया है व आशीष कुमार के सर पर हमला हुआ है सुमति कुमार को भी चोट आई है । इन सभी पीड़ितों के साथ आज आम आदमी पार्टी गुढ़ियारी थाने पहुच कार्यवाही की मांग की है

गुढ़ियारी थाने पहुचने वालो में उत्तम जयसवाल के साथ पार्टी की महिला टीम भी पहुची जिसमे पार्टी प्रवक्ता अनुषा जोसेफ ,जिला अध्यक्ष कलावती मार्को, अन्नू सिंह,प्रियंका मिश्रा,व प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अज़ीम खान, यूथ विंग प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण सेन, मुकेश देवांगन, प्रकाश चक्रधारी, अनवर अंसारी, संजय गुप्ता, थानेस बिसेन, वीरेन्द्र पवार, विककी मानिकपुरी, रायपुर जिला अध्यक्ष यूथ सन्नी छाबड़ा,पन्ना डहरिया, प्रधान,राव जी आदि के साथ पीड़ित परिवार व सैकड़ो माहौल वासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *