1 min read

फिल्म “एक और लवस्टोरी “12 फ़रवरी से प्रदेश के मल्टीप्लेस सहित 19 सिनेमाघरों में

रायपुर। निर्माता रवि शुक्ला,निर्देशक शिवनरेश केशरवानी गायत्री राजेश केशरवानी प्रजेंट्स की फिल्म एक और लव स्टोरी 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि एक और लव स्टोरी एक बेहतरीन प्रेम कहानी पर बनी शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। प्रदेश में मल्टीप्लेस के अलावा 18 सिनेमाघरों में फिल्म का भव्य प्रदर्शन किया जा रहा है।

एक और लव स्टोरी में सुपर स्टार मन कुरैशी व टिवंकल की जोड़ी के साथ और साथ में पुष्पेंद्र सिंह, धर्मेंद्र चौबे, संजू साहू हेमलाल कौसल ,सरला सेन, अजय पटेल, संगीता निषाद, मनीषा वर्मा ,कीर्ति प्रकाश जायसवाल,  पूजा देवांगन, कौशल उपाध्याय, सनम परवीन, प्रज्ञा विशवकर्मा जैसे मंजे हुये बेहतरीन कलाकारों की अभिनय छमता दिखाई देगी ..कैमरा-मैन तोरण राजपूत एवं सिद्धार्थ सिंह राजपूत, कोरिओग्राफर निशांत उपाधय एवं आर बापी साहू है।फिल्म में एक्शन अरुण जानसन तंबी ने किया है .फिल्म में ५.गाने में से फिल्म के तीन गाने यू ट्यूब पर धूम मचा रहे है !

गानो को स्वरबद्ध किया है अनुराग शर्मा अनुपमा मिश्रा श्रद्धा मंडल अवं रोशन वैष्णव ने संगीत परमानन्द व रोशन वैष्णव का है. रायपुर सहित भिलाई,दुर्ग,राजनांदगाव,धमतरी,बिलासपुर, अकलतरा,चांपा, भाटापारा,बलौदा बाजार, कांकेर जांजगीर रायगढ़ ,नारायणपुर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *