1 min read

बागपत पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किये 6 शातिर लूटेरे

बागपत। विवेक जैन

मौके से 3 लूटेरे फरार, जाॅंच में 3 वांछित लूटेरों के नामों का खुलासा

बागपत पुलिस ने एसओजी टीम के साथ नैथला मोड़ से 6 शातिर लूटेरो को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान 3 लूटेरे भागने में सफल रहे। गिरफ्तार किये गये लूटेरों से चोरी की 3 बाइक, 4 अवैध तमंचे, कारतूस, 2 छूरे बरामद किये गये और इनकी निशानदेही पर चोरी की 82 एलईडी और 200 एलईडी स्टैण्डों को बागपत के काठा से बरामद किया गया है।

पुलिस के अनुसार गैंग के लीड़र का नाम गुलजार उर्फ मामा है जो कि मुठभेड़ के दौरान भागने मे सफल रहा। गुलजार पर अलग-अलग राज्यों के थानों में 23 से भी ज्यादा एफआईआर दर्ज है। गिरफ्तार अभियुक्त प्रदीप उर्फ चिंटू निवासी काठा-बागपत पर दिल्ली और बागपत जिले के थानों में 4 एफआईआर दर्ज है। गिरफ्तार अभियुक्त छोटू पर बागपत के बिनौली में एफआईआर दर्ज है। इसके अलावा गिरफ्तार लूटेरों में उत्तम निवासी वैली-बुढ़ाना, जसवंत निवासी वैली-बुढ़ाना, अमित निवासी दोघट-बागपत, छोटू निवासी दोघट-बागपत, गोविन्दा निवासी अकबरपुर माजरा-अलीपुर दिल्ली शामिल है।

मुठभेड़ के बाद फरार दो अन्य लूटेरों के नाम इन्तजार निवासी इस्लामाबाद-खतौली और बिटटू निवासी मवीकला- बागपत है। लूटेरो से पूछताछ के बाद गैंग के तीन वांछित अपराधियों के नाम निकलकर सामने आये है, जिनमें से आकाश जेल में है। अन्य अपराधी झाऊ निवासी नजफगढ़-दिल्ली और सरदार निवासी केशवपुर मण्ड़ी-दिल्ली अभी पुलिस की पकड़ से दूर है, जिनको जल्द ही पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस अधीक्षक बागपत अभिशेक सिंह ने इस कामयाबी पर सीओ मंगल सिंह रावत और एसएचओ नोवेन्द्र सिंह सिरोही की टीम ओर एसओजी की टीम को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *