1 min read

बसपा छोड़ हज़ारों समर्थकों के साथ दीपक यादव रालोद में हुए शामिल

ढिकौली की महापंचायत में रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को हल भेंट कर किया सम्मानित

क्षेत्र के कद्दावर नेताओं में होती हैं दीपक यादव की गिनती

बागपत। बसपा को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के ऐन वक्त पर बड़ा झटका लगा है। क्षेत्र के जाने-माने कद्दावर नेता एवं जिला पंचायत सदस्य दीपक यादव ने रविवार को बसपा को बाय-बाय कहकर अपने हजारों साथियों के साथ रालोद का दामन थाम लिया।

बसपा छोड़ हज़ारों समर्थकों के साथ दीपक यादव रालोद में हुए शामिलढिकौली गांव में किसानों से खचाखच भरी हुई महापंचायत के दौरान उन्होंने रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मथुरा के पूर्व सांसद जयंत चौधरी के समक्ष रालोद में शामिल होने की घोषणा की। दीपक यादव ने मंच स्थल पर जयंत चौधरी को हल भेंट कर उनका सम्मान किया। दीपक यादव बसपा के पूर्व जिला प्रभारी, बसपा के पूर्व लोकसभा प्रभारी तथा बसपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश यादव समाज के प्रभारी समेत विभिन्न उच्च पदों पर रह चुके हैं।

हालांकि उनका शुरुआती दौर रालोद में ही रहा है। वह रालोद यूथ के मंडल अध्यक्ष, रालोद यूथ के प्रदेश सचिव तथा रालोद यूथ के प्रदेश अध्यक्ष जैसे विभिन्न पदों को सुशोभित कर चुके हैं। अब दोबारा उन्होंने रालोद में अपनी आस्था व्यक्त की और रालोद को किसान, मजदूर व व्यापारियों का सच्चा हितैषी बताया। कहा कि वह रालोद की नीतियों व रीतियों का व्यापक प्रचार- प्रसार कर रालोद को और भी अधिक मजबूती प्रदान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *