1 min read

कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी ने व्हीलचेयर रैली निकाली

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर प्रत्यक्ष तौर पर कटाक्ष करते हुए बुधवार को व्हीलचेयर रैली निकाली। बनर्जी नंदीग्राम में घायल होने के बाद से व्हीलचेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। भाजपा की रैली के दौरान पार्टी के पांच सदस्य व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए।

रैली रविन्द्र सदन से हाजरा क्रासिंग के बीच लगभग 2.5 किलोमीटर के हिस्से में निकाली गई। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में अपने करीब 130 कार्यकर्ताओं की कथित हत्या के खिलाफ प्रदर्शन किया। हाजरा क्रासिंग शहर में मुख्यमंत्री बनर्जी के आवास के निकट है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि नंदीग्राम में 10 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद बनर्जी घायल हो गई थीं। तब से वह व्हीलचेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। उन्होंने दावा किया था कि चार -पांच लोगों ने उनपर हमला किया ।

भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘बंगाल में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। राज्य में हमारी पार्टी के कम से कम 130 कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है और पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। हम इसकी निंदा करते हैं और इसके विरोध में हमने रैली निकाली है। ‘पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिये आठ चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण में 27 मार्च को मतदान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *