1 min read

संतोष देवांगन भिलाई व डॉ. एस. के.अग्रवाल रिसाली के चुनाव प्रभारी होंगे-कोमल हुपेंडी

रायपुर : आम आदमी पार्टी ने दुर्ग जिले के अंतर्गत होने वाले निगम चुनाव भिलाई व रिसाली के लिए तैयारी कर ली है आपको बता दे कि पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी ने इन दोनों चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त करने को लेकर चर्चा हुई व आये हुए प्रस्तावित नामों को पार्टी के कोर कमेटी के समक्ष रखा गया कमेटी में प्रभारियों के प्रस्तावित नामों पर चर्चा हुई और संतोष देवांगन व डॉ. अग्रवाल के नाम पर सहमति बनी।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा आज इन चुनाव प्रभारियों के नाम की घोषणा की उन्होंने कहा कि दुर्ग जिले के अंतर्गत दो निगम में चुनाव है इन निगमों में दोनों पार्टियों के चुने हुए जनप्रतिनिधियों के खिलाफ काफी जन आक्रोश है यह आम जन की मांग है कि आम आदमी पार्टी इस चुनाव में अपना प्रत्याशी खड़ा करें। सच्चे व ईमानदार जनप्रतिनिधियों से हमारी पार्टी लगातार संपर्क में है और एक अभियान के तहत हमारे लोग उनसे लगातार मिल रहे है।

श्री हुपेंडी ने आगे कहा कि हम दोनों निगम में मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे जिसके तहत आज चुनाव प्रभारियों की घोषणा की जा रही है भिलाई निगम के लिए संतोष देवांगन व रिसाली निगम के चुनाव प्रभारी डॉ. एस. के.अग्रवाल होंगे ।

पार्टी महासचिव उत्तम जायसवाल ने कहा कि संतोष देवांगन दल्ली राजहरा के नगर पालिका में उपाध्यक्ष है और उन्हें चुनाव का काफी अनुभव है उसी तरह डॉ. अग्रवाल भी अनुभवी व पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों में से एक है। इस चुनाव में प्रदेश स्तर के सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की जाएगी व चुनाव प्रभारियों की रणनीति के अनुसार कार्य किया जाएगा।

आज के इस प्रेस वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी,प्रदेश महासचिव उत्तम जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष वदूद आलम,प्रदेश सहसंगठन मंत्री दुर्गा झा, प्रदेश सहसंयोजक सूरज उपाध्याय,जिला अध्यक्ष मेहरबान सिंग ,डॉ.एस. के.अग्रवाल,संतोष देवांगन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *