1 min read

जवान के आगे बाकी फिल्मों का टिकना हुआ मुश्किल, तीसरे सोमवार को बटोरे इतने पैसे

नई दिल्ली : शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा ​​और विजय सेतुपति स्टारर जवान बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है. शाहरुख की फिल्म जवान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तीसरे सोमवार को यानी 19वें दिन हिंदी में 500 करोड़ और दुनिया भर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. शाहरुख खान की एक्शन से भरपूर फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत साबित कर दी है और शुरुआती 18 दिनों में अच्छी खासी कमाई कर ली है.

जवान का 19वें दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

बात करें जवान के 19वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो शुरूआती रुझानों के मुताबिक फिल्म ने मंडे को 5.5 करोड़ का बिजनेस किया. बता दें कि अपनी रिलीज के पहले हफ्ते के दौरान फिल्म ने 389.88 करोड़ की कमाई की. वहीं अगले हफ्ते में गिरावट देखी गई, लेकिन फिर भी कमाई स्थिर रही और 136.1 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म दूसरे हफ्ते अकेले सभी फिल्मों को टक्कर देते हुए 125.46 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही थी.

जवान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
तीसरे रविवार यानी शाहरुख खान की फिल्म जवान ने रिलीज के 18वें दिन 15 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 560.83 करोड़ हो गया है. शाहरुख की फिल्म अब ‘पठान’ को पछाड़कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. हालांकि वीक टू वीक कंपेयर करें तो पता चलता है कि पहले हफ्ते से दूसरे हफ्ते तक कमाई में गिरावट आई है, लेकिन फिल्म ने अब भी अपनी सिनेमाघरों में मजबूत पकड़ बनाई हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *