1 min read

चुनावी रण पर बृजमोहन का वार : अपने खिलाफ खड़े किए गए प्रत्याशी पर कहा- कांग्रेस ऐसे ही धर्म से जुड़े लोगों के साथ करती है अन्याय

रायपुर। कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची आने के बाद मचे बवाल को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अभी तक कांग्रेस, भाजपा की टिकट वितरण के बाद विरोध कर रही थी, उसको लेकर खुशी जाहिर कर रही थी, अब बताए कांग्रेस में ये सब क्या हो रहा है. कल कांग्रेस भवन में लोग बैठे थे. कांग्रेस का आवरण बाहर आ गया है. कोई सोनिया जी का आदमी है तो कोई राहुल गांधी का आदमी है. बृजमोहन ने कहा कि कांग्रेस की असलियत अब सामने आ गई है. भाजपा के पक्ष में हवा बनी है, अब आंधी चलेगी और पंजे को उखाड़ फेकेंगे.
रामसुंदर दास महंत को रायपुर दक्षिण से टिकट दिए जाने पर पूर्व मंत्री अग्रवाल ने कहा कि मैं रामसुंदर जी का सम्मान करता हूँ, एक ऐसा व्यक्तित्व जिसका सब सम्मान करते हैं, एक साल तक उनको अंधेरे में रखा गया. उनको जांजगीर से तैयारी करने कहा गया और अचानक उनको रायपुर दक्षिण से लड़ाया जा रहा है. कांग्रेस ऐसे ही धर्म से जुड़े लोगों के साथ अन्याय करती है.
कांग्रेस विधायकों की टिकट कटने पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, यह कांग्रेस की गुटबाजी का परिणाम है. जिस विधायक की ईडी जांच चल रही है उसे कांग्रेस ने टिकट दिए, वाले सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की शिरोमणि है और सरगना है. यह सीनाजोरी करने वाले लोग है. भ्रष्टाचार के आरोप और हजारों करोड़ रुपयों के घोटाले के आरोप लग रहे हैं. हमारा युवा हताशा और निराशा में डूबा हुआ है. हजारों परिजन अपने बच्चों के लिए सपना देखते हैं, कांग्रेस ने सभी के सपनों को चकनाचूर किया है.
बृजमोहन ने कहा कि, कांग्रेस को पैसा पहुंचाने के लिए छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी और छत्तीसगढ़िया का मान मर्दन करने वाले और शोषण करने वाले कोई है तो वह कांग्रेस पार्टी है. टिकट कटने के बाद बृहस्पति सिंह के बयान को लेकर उन्होंने कहा, ना जय ना वीरू है ये रंगे सियार है. इनका आवरण बाहर आ गया है. ये गीदड़ और सियार है सभी को दिखाई दे रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *