1 min read

सभा, सियासत और बयानबाजीः प्रत्याशियों की नइया पार लगाने मैदान पर उतरे CM बघेल, BJP पर किए सियासी प्रहार

नारायणपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नारायणपुर शहर में रॉड शो किया. शहर के विभिन्न चौक-चौराहों में भूपेश बघेल का स्वागत किया गया. वहीं मुख्यमंत्री बघेल ने नारायणपुर हाईस्कूल मैदान में आम सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमने जो भी किया वो आप के सामने है. इस दौरान भूपेश बघेल ने केदार कश्यप पर तंज कसा. उन्होंने कहा, भाजपा सरकार में बस्तर के लोगों का शोषण हुआ है. केदार कश्यप शिक्षा मंत्री रहते हुए छत्तीसगढ़ में सैकड़ों स्कूलों को बंद कर दिया था.

आगे सीएम भूपेश बघेल ने कहा, नारायणपुर विधानसभा से हमारे प्रत्याशी चन्दन कश्यप को आप वोट दें, जो जमीनी स्तर पर जिले के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं. वहीं भूपेश बघेल ने सम्बोधन में कहा कि, हमारी सरकार पूरे छत्तीसगढ़ में रोजगार देने का काम की है. बस्तर फाइटर में भर्ती में बस्तर के युवाओं को रोजगार मिला है. किसानों के लिए हमने जो वादा किया था उसे पूरा किया है. आप सभी से मेरा अनुरोध है कि, इस बार आप सभी मतदान कर कांग्रेस को जिताएं.
भूपेश बघेल ने कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रत्याशी केदार कश्यप पर तंज कसते हुए कहा कि, भाजपा सरकार में बस्तर के लोगों का शोषण हुआ है और विकास से वंचित रखा है. नरेंद्र मोदी बस्तर आए और नगर का निजीकरण कर दिया, अगर भाजपा जीतेगी तो छत्तीसगढ़ का पैसा भी निजीकरण में बाहर अडानी-अम्बानी को चला जाएगा.

आगे भूपेश बघेल ने कहा, बस्तर में आदिवासियों को फर्जी मुठभेड़ो में जेल भेजने का कार्य बीजेपी सरकार ने किया है और हमने जेल से निकालने का काम किया है. केदार कश्यप शिक्षा मंत्री रहते हुए छत्तीसगढ़ में सैकड़ों स्कूलो बंद कर दिए, लेकिन हमने स्कूल खोलने का काम किया. रूलर्स इंडस्ट्रियल पार्क का निर्माण करवाकर हमने ग्रामीणों को रोजगार मुहैया कराने का काम किया है. सभा को संबोधित करने के बाद भूपेश बघेल दंतेवाड़ा के लिए रवाना हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *