1 min read

CM शिवराज का मैराथन दौरा, केंद्रीय मंत्रियों ने संभाली चुनावी प्रचार की कमान

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज से मैराथन दौरे करेंगे। कई विधानसभाओं में चुनावी प्रचार करेंगे। सीएम दोपहर 12 बजे नरसिंहपुर विधानसभा में प्रहलाद पटेल के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे। जहां चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। दोपहर 2 बजे मुलताई विधानसभा जाएंगे। 3 बजे टिमरनी विधानसभा और 5 बजे नर्मदापुरम विधानसभा जाएंगे। सभी विधानसभाओं में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। नर्मदापुरम में रोड शो में भी शामिल होंगे।

केंद्रीय मंत्रियों ने एमपी में चुनावी प्रचार की कमान संभाल ली है। कई केंद्रीय मंत्री आज प्रदेश के विभिन्न जिलों के दौरे पर रहेंगे। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज श्योपुर और मुरैना के दौरे पर रहेंगे। केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक सागर जाएंगे। जहां वे बीजेपी प्रत्याशी गोपाल भार्गव के नामांकन में शामिल होंगे। जनसभा को भी संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भोपाल जिले के दौरे पर रहेंगे
कैबिनेट मंत्री और रहली से भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव आज नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र खटीक मौजूद रहेंगे। सुबह 11 बजे एस.डी.एम.कार्यालय रहली में पार्टी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में अपना नामांकन भरेंगे। नामांकन के बाद केंद्रीय मंत्री खटीक और गोपाल भार्गव आम सभा को संबोधित करेंगे। कृषक स्टेडियम में जनसभा होगी।

कांग्रेस प्रत्याशियों को ट्रेनिंग

विधानसभा चुनाव का नामांकन दाखिल करने के लिए कांग्रेस अपने प्रत्याशियों को ट्रेनिंग देगी। शॉर्ट ट्रेन ट्रेनिंग के फॉर्म कैसे भरा जाए, यह बताया जाएगा। पीसीसी दफ्तर में आज से उम्मीदवारों को बी फॉर्म भी दिए जाएंगे। पोलिंग एजेंट और उम्मीदवारों को कांग्रेस बी फॉर्म देगी।
9 दिन की नवरात्रि महोत्सव के बाद आज से प्रतिमा का विसर्जन शुरू होगा। आज से दुर्गा प्रतिमाओं के चल समारोह निकाले जाएंगे। राजधानी के बैरागढ़, कमलापति, प्रेमपुरा, खटलापुरा और हथाईखेड़ा सहित कई जगहों पर विसर्जन स्थल बनाए गए है। छोटी प्रतिमाओं के विसर्जन के लिए कुंड, तो बड़ी प्रतिमाओं का विसर्जन घाट पर मशीन की मदद से होगा। प्रतिमा विसर्जन के लिए राजधानी में ट्रैफिक डायवर्सन भी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *