1 min read

*विधानसभा चुनाव एवं VVIP मूवमेंट के मद्देनजर पुलिस नियंत्रण कक्ष में कार्यरत अधि./कर्म. की ली गई बैठक*

विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार आज दिनांक 26.10.2023 को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध एवं प्रोटोकॉल श्री पीताम्बर पटेल द्वारा सिविल लाईन रायपुर स्थित पुलिस नियंत्रण कक्ष के सभागार में पुलिस नियंत्रण कक्ष रायपुर में कार्यरत समस्त अधि./कर्म. की बैठक ली गई।

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध श्री पीताम्बर सिंह पटेल द्वारा पुलिस नियंत्रण कक्ष के समस्त अधि./कर्म. को ड्यिूटी के जवाबदारी के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश देने के साथ ही विस्तृत जानकारियां दी गई। व्ही.व्ही.आई.पी. व्यक्तियों के रायपुर प्रवास के दौरान ड्यिूटी में अलर्ट रहकर तत्परता पूर्वक सूचनाआंे का आदान – प्रदान करने एवं समन्वय स्थापित करने के सम्बन्ध में निर्देश देने के साथ ही प्रवास के संबंध में संपूर्ण जानकारी रखने एवं समय पर प्रभारी अधिकारी को नोट कराने भी निर्देशित किया गया। VVIP प्रवास के दौरान कार्यक्रम में आकस्मिक बदलाव एवं आपातकालिक स्थिति से भी निपटने के संबंध में SOP की जानकारी दी गई . इसके साथ ही बैठक में निर्वाचन एवं ड्यिूटी के संबंध में कई अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां दी गई।

बैठक में उप पुलिस अधीक्षक जिला विशेष शाखा श्री सत्य प्रकाश तिवारी, प्रभारी पुलिस नियंत्रण कक्ष निरीक्षक अमित बेरिया सहित पुलिस नियंत्रण कक्ष के समस्त अधि./कर्म. उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *