1 min read

पश्चिम बंगाल की सांसद पहुंची इंदौर: अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

इंदौर। पश्चिम बंगाल की बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी आज गुरुवार को इंदौर पहुंची। जहां उन्होंने इंदौर विधानसभा- 1 से बीजेपी उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गी के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी कटाक्ष किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि दोनों हाथों से चोरी की है तो जेल भी जाना पड़ेगा।

मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि मध्य प्रदेश काफी शांत प्रदेश है। बीजेपी ने बंगाल में काफी काम किया है। पार्टी के18 सांसद और 77 विधायक बंगाल में हैं। बंगाल में बीजेपी मेहनत से काम कर रही है। इस दौरान बीजेपी सांसद ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के प्रदेश में विधानसभा प्रचार को लेकर कहा कि जो वोट कांग्रेस को मिल रहे हैं वह भी चले जाएंगे। बंगाल के हिंसा को पूरे देश ने देखा है।

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि सुबह से मैं कई जगहों पर घूमी हूं, बंगाली समाज के साथ बात की, माहौल बहुत अच्छा है। हम जानते हैं कैलाश विजयवर्गीय भारी बहुमत से जीतेंगे। सभी कार्यकर्ता इसके लिए ही समर्पित भाव से काम कर रहे हैं। इंदौर की जनता मन ही मन कैलाश जी के लिए कमल का बटन दबा चुकी है। अब 17 नवंबर को सिर्फ वोट देना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *