1 min read

दीपक बैज ने बृजमोहन अग्रवाल पर हमले के आरोप का किया पलटवार

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और चित्रकोट से प्रत्याशी दीपक बैज ने बृजमोहन अग्रवाल पर हमले के आरोप का पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कहा कि बृजमोहन अग्रवाल को हार दिख रहा है. वे हार की बौखलाहट से कांग्रेस पर ठीकरा फोड़ना चाह रहे हैं. इसके अलावा दीपक बैज ने अन्य मुद्दों पर भी बयान दिया है. साथ ही दीपक बैज ने पहले चरण के हुए मतदान को लेकर दावा किया है कि रुझान अच्छा आएगा.

पहले फेस में हुए मतदान को लेकर दीपक बैज ने कहा कि पहले चरण में बहुत अच्छे से मतदान हुआ है. मतदाताओं को बधाइयां, दूसरे फेस में भी अच्छा मतदान होगा. अच्छा रुझान आएगा, सेकंड फेस में भी मतदाताओं में उत्साह है. मतदाता और कार्यकर्ता चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ में फिर से दोबारा कांग्रेस की सरकार आए.

लोकसभा चुनाव की तैयारी पर दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी हर वर्ष चेहरा परिवर्तन करती है. उनको पता है कि वे जिस चेहरे पर लड़ेंगे उन पर भरोसा नहीं है. वह क्षेत्र पर गए भी नहीं और क्षेत्र में काम भी नहीं किया. जनता के लिए अपेक्षित है इसलिए चेहरा परिवर्तन कर रहे हैं. लेकिन हमारी भी साथ-साथ लोकसभा की तैयारी है. जैसे विधानसभा संपन्न होगा हम लोग भी लोकसभा की तैयारी में पूरी तरीके से जुड़ जाएंगे.

बृजमोहन अग्रवाल के बयान ढेबर के लोग मेरी हत्या करवाना चाहते थे मामले में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा बृजमोहन अग्रवाल को रायपुर दक्षिण से हार दिख रहा है. ये हार की बौखलाहट हैं. वे चाहते हैं. कांग्रेस गलती करें. जनता के बीच वो रहे नहीं इसलिए उन्हें सुनना पड़ रहा. वे हार की बौखलाहट से कांग्रेस पर ठीकरा फोड़ना चाह रहे हैं.

साजा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेताओं के डेरा जमाए जाने के मामले में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा रवींद्र चौबे बड़े नेता है. बीजेपी वहां हिंदुत्व का कार्ड खेलना चाह रही है. घटना को वे चुनाव में भुनाना चाह रहे है, लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव होना चाहिए. भाजपा नेता वहां लगातार डेरा डाले हुए हैं. लेकिन वहां कांग्रेस मजबूत हैं. भाजपा सहानुभूति के दम पर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही, लेकिन वे सफल नहीं होंगे.

भाजपा द्वारा बस्तर में हुई घटना पर राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी हमेशा लाश पर राजनीतिक करती आई है. जिस तरीके से बस्तर में घटना हुई हम सब बस्तावासी दुखी हैं. बीजेपी को आगे क्या करना चाहिए उसपर अगर कोई सलाह है तो शेयर करना चाहिए. लेकिन लाशों पर राजनीति करना इनकी आदत है. चुनाव में उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. छत्तीसगढ़ में भाजपा हारेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *