1 min read

आज रायपुर आएंगे टीम इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, 30 से करेंगे प्रैक्टिस

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिवसीय टी 20 मैच एक दिसंबर को खेला जाएगा। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत-आस्ट्रेलिया के बीच शाम सात बजे से खेला जाएगा। इसके लिए टिकट बिक्री शुरू हो गई है। मैच की टिकट ऑनलाइन बुकिंग जा रही है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच को देखने के लिए प्रदेशवासियों में काफी उत्साह है। वहीं इस मैच की टिकट बिक्री का समय 11 बजे से सरदार बालवीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में शुरू हो गया है, लेकिन टिकट को लेकर क्रिकेट प्रेमियों ने सुबह 6 बजे से ही लाइन में लग गए। टिकट काउंटर में छात्रों की लंबी लाइन लगी हुई है। वही इंदौर स्टेडियम रायपुर में अभी भी टिकट बिक्री का सिलसिला जारी है।

होटल से स्टेडियम पहुंचने तक विशेष सुरक्षा के इंतजाम
वहीं, 30 नवंबर को मैच की प्रैक्टिस होगी। बता दें कि क्रिकेटरों के होटल से स्टेडियम पहुंचने तक विशेष सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। आज शाम टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी पहुंच रहे है।टिकट की दर महंगी होने के बाद भी बड़ी संख्या में क्रिकेट फैन्स ने टिकट खरीदी है। मैच के लिए ऑनलाईन बुक की गई टिकट के लिए कल से रायपुर के इंडोर स्टेडियम में काउंटर खोले गए, जहां से लोग फिजिकल टिकट ले सकते हैं।  पहले ही दिन यहां पर अव्यवस्था देखने को मिली। टिकट एजेंसी ने सिर्फ 4 काउंटर खोले, जिसमें दो काउंटर सिर्फ स्टूडेंट्स के लिए और दो काउंटर जनरल टिकट के लिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *