प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अमीन मेनन का गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही एकदिवसीय प्रवास सम्पन्न

रायपुर : छत्तीसगढ़ के जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही में प्रदेशाध्यक्ष अमीन मेनन का एकदिवसीय प्रवास सम्पन्न हुआ ‘चौक चौराहों में भव्य स्वागत हुआ उसके बाद जीपीएम जिला से आये हुए सभी आमजनों को संबोधित किये। कार्यक्रम की शुरुआत कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश सचिव फहीम खान ने की और और युवाओं और महिलाओं ने मिलकर प्रदेशाध्यक्ष को पुष्प माला पहनाये, जिला प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल ने भूपेश सरकार की प्रशंसा की और कहा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश जिला बढ़ रहा है ‘ जिसमें सभी वर्ग जाति धर्म के लोग खुश है, राज्य आयोग की अनुसचित जनजाति की सदस्य अर्चना पोर्ते ने भी कांग्रेस सरकार की प्रशंसा की और कहा अल्पसंख्यक बढ़ रहे है ‘ सरकार सब को लेकर चल रही है, छत्तीसगढ़ सरकार की नीति रीति से सब खुश है

राज्य आयोग के युवा आयोग के सदस्य उत्तम वासुदेव ने भी कहा कि हम सभी को संकल्प लेना है कि 2023 में पुन: कांग्रेस की सरकार राज्य में बने और 2024 में देश में कांग्रेस की सरकार राहुल गांधी के नेतृत्व में बने।
केन्द्र सरकार ने जो हालात पैदा कर दिये हैं

उससे देश विभाजन की ओर बढ़ रहा है। एक वर्ग को दूसरे वर्ग से लड़ाने का काम केन्द्र सरकार कर रही है । कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी है देश में, देश को सहजने का काम कर रही थी और आगे भी करते रहेगी। वरिष्ठ कांग्रेसी ज्ञानेंद्र उपाध्याय और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष उपाध्यक्ष प्रताप भानु ने भी केंद्र सरकार के अल्पसंख्यक नीति का विरोध किये और कहा सरकार भेदभाव करती है प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन ने अपने सम्बोधन में कहा कि गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में स्वागत सत्कार के लिए आभार प्रकट करता हूं, मैं सभी का आभारी हूं सारे वरिष्ठ नेता मुझे आशीर्वाद देने के लिए यहाँ पहुंचे हैं। अमीन मेमन ने कहा कि देश में जो परिस्थितियां हैं,उससे आप सभी वाकिफ हैं। केंद्र की सरकार धर्म से धर्म को,जाति से जाति को लड़वाकर नफरत फैला रही है। केंद्र सरकार सिर्फ सत्ता के लालच में देश को बांटने का काम कर रही है, जिससे देश का नुकसान हो रहा है देश की मोदि सरकार सिर्फ सत्ता की भूखी है देश मे रोजगार खत्म कर दी देश की आज क्या हालात है किसी से छिपा नही है देश का रुपया गिरता जा रहा है महंगाई चरम सीमा पर है,अर्थव्यवस्था चौपट होती जा रही है, लेकिन मोदी सरकार के ऊपर कोई फर्क नही पड़ता दिख रहा है,प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार सभी वर्गों के लिए काम कर रही है।

कांग्रेस की विचारधारा एवं छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं को हमें जनता के बीच ले जाना है और अपनी बात कहनी है।
कार्यक्रम को सफल संचालन और नेतृत्व करने के लिये प्रदेशाध्यक्ष ने प्रदेश सचिव फहीम खान को धन्यवाद कहा वही फहीम खान ने कहा कि हम लगातार संगठन को मजबूत कर रहे है ।

प्रदेश महामंत्री अल्पसंख्यक विभाग फहीम खान जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग असद खान जिला सचिव राकेश मसीह जिला उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग मोहम्मद इरशाद अहमद जिला उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग सुनीता तिमोथी जिला सचिव अनवर मंसूरी जिला उपाध्यक्ष अयाज खान ब्लॉक अध्यक्ष अल्पसंख्यक हमीदुल्लाह खान मरवाही ब्लॉक अध्यक्ष अल्पसंख्यक आसिफ मंसूरी पेंड्रा ब्लॉक ब्लॉक अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रिंस सालोमन लाल गौरेला ब्लॉक जिला उपाध्यक्ष अशफाक उदय गुप्ता अमित पाठक अख्तर अली यासर गोल्डी जैन सुफियान अंसारी जिला ऑटो संघ अध्यक्ष सलीम नियाजी रहमतुल निशा सिराज खान आकिब जावेद मधु कांत तिमोथी सादिक खान मोहम्मद नफीस सुखदेव सिंह ग्रेवाल विधा राठौर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे..

More From Author

खैरागढ़ विश्वविद्यालय : कुलपति डाॅ. ममता चंद्राकर के दो वर्ष पूरे, कोरोना के बावजूद उपलब्धियों से भरा कार्यकाल

निरंजन धर्मशाला में महिला चेंबर द्वारा आयोजित एक्सपो 2022 संपन्न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

city24x7.news founded in 2021 is India’s leading Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significantly worldwide Indian Diaspora who are eager to stay in touch with India based news and stories in Hindi because of the varied contents presented in an eye pleasing design format.