100 करोड़ में बिके पठान के ओटीटी राइट्स! जानें कब और कौनसे…

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) रिलीज के बेहद नजदीक है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और फैन्स इसको लेकर काफी एक्साइटिड हैं। इस बीच पठान के ओटीटी (Pathaan OTT Release Date) रिलीज को लेकर रिपोर्ट सामने आई है। कहा जा रहा है कि पठान के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में बिके हैं।

25 अप्रैल को ओटीटी पर दस्तक देगी पठान
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड पठान के ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम वीडियोज ने खरीदे हैं। कहा जा रहा है कि इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 100 करोड़ की मोटी रकम चुकाई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 25 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं हुआ है और प्राइम की ओर से कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं देखने को मिला है।

फिल्म में करने होंगे बदलाव
याद दिला दें कि दिल्ली हाई कोर्ट ने फिल्म ‘पठान’ की OTT रिलीज को लेकर कुछ खास निर्देश दिए हैं। दिल्ली हाई कोर्ट ने यशराज फिल्म्स को कहा है कि ‘पठान’ की ओटीटी रिलीज से पहले इसके लिए एक ऑडियो डिसक्रिप्शन, क्लोज कैप्शनिंग और हिंदी सबटाइटल्स तैयार करें। कोर्ट ने यह निर्देश इसलिए दिया है ताकि देखने और सुनने में असक्षम लोग भी इस फिल्म को देख पाएं। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स को ये बदलाव कर के फिल्म को 10 मार्च से पहले सीबीएफसी में देनी होगी।

20 जनवरी से शुरू होगी एडवांस बुकिंग
शाहरुख खान करीब 4 साल बाद कमबैक कर रहे हैं और ऐसे में पठान को लेकर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है। फिल्म सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी चर्चा का विषय बनी हुई है। शाहरुख खान की ग्लोबल फैन फॉलोइंग है और ऐसे में कुछ देशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग ने रिकॉर्ड भी बनाया है। बता दें कि इंडिया में फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो जाएगी।

More From Author

दक्षिण एशिया में सबसे जर्जर पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, विश्व बैंक की रिपोर्ट में खुलासा

इंद्रावती नदी पर पुल का विरोध, 25 गांवों के लोग 2 राज्यों की सीमा पर जुटे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

city24x7.news founded in 2021 is India’s leading Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significantly worldwide Indian Diaspora who are eager to stay in touch with India based news and stories in Hindi because of the varied contents presented in an eye pleasing design format.