Kantara 2 को लेकर सामने आई Good News, इस सुपरस्टार की हो सकती है एंट्री …

Kantara 2 को लेकर ऐसी गुडन्यूज सामने आ रही है जिसे सुन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे. कहा जा रहा है कि ऋषभ शेट्टी की Kantara 2 में एक ऐसे सुपरस्टार की एंट्री होगी जिससे फिल्म का वजन कई गुना बढ़ जाएगा. Kantara 2 में रजनीकांत दिख सकते हैं. इन खबरों के बाद फैंस एक्साइटिड हो गए हैं और बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

कांतारा ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था, सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी इस फिल्म को बेहद पसंद किया गया है. वही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने कांतारा रिलीज होने के बाद इसकी जमकर ट्विटर पर तारीफ करी थी. साथ ही इसका रिव्यु भी लिखा था.

फिल्म की सफलता के बाद ऋषभ ने रजनीकांत से खास मुलाकात भी की थी इस दौरान भी रजनीकांत ने फिल्म की तारीफ की थी. अब खबर आ रही है कि फिल्म में रजनीकांत की एंट्री हो रही है. हालांकि अभी Kantara 2 की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन दर्शकों को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है. ऋषभ शेट्टी हाल में ही बेंगलुरु में कांतारा की ब्लॉकबस्टर सफलता के बारे में एक इंटरव्यू दिया था. जब उनसे Kantara 2 को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

फिलहाल स्क्रिप्ट के पहले चरण पर काम चल रहा है. साथ ही ऋषभ शेट्टी ने वादा किया कि प्रीक्वल में दर्शकों को बहुत बड़ा सरप्राइज देखने को मिलेगा. यहां तक कि फिल्म का जॉनर भी अलग होगा. जब ऋषभ शेट्टी ने इस तरह बड़े सरप्राइज का नाम का वादा किया. तो उनसे ये भी सवाल पूछा गया था कि क्या सुपरस्टार रजनीकांत Kantara 2 में नजर आएंगे? बस यहां आते आते कन्नड़ स्टार ने चुप्पी साध ली.

More From Author

बागेश्वर धाम में 10 वर्षीय बच्ची की मौत

उल्टी-दस्त की शिकायत के बाद CRPF के 25 जवान अस्पताल में भर्ती हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

city24x7.news founded in 2021 is India’s leading Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significantly worldwide Indian Diaspora who are eager to stay in touch with India based news and stories in Hindi because of the varied contents presented in an eye pleasing design format.