YouTube पर वीडियो देखकर महिला बना रही थी ये डिश… फिर हुआ कुछ ऐसा कि पूरे घर में …

आज के समय में हर कोई स्वादिष्ट खाने का सेवन करना चाहता है. कुछ लोगों को सब बनाने आता है लेकिन जिसे नहीं आता वो सिखने के लिए YouTube का सहारा लेते हैं. YouTube पर खाने और खजाने के कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं जिन्हें देखकर काफी लोग भी ऐसी डिशें बनाने की कोशिश करते हैं. लेकिन कई बार ये काफी खतरनाक हो जाता है. हाल ही में एक महिला के साथ कुछ ऐसा हो गया है जिसे सुनने के बाद आपको भी थोड़ा संभलकर रहना होगा.

बता दें कि ये मामला चीन की राजधानी बीजिंग की है. यहां एक लड़की ने स्वादिष्ट डिश बनाने की कोशिश की लेकिन यह दांव उल्टा पड़ गया है. हुआ यह कि उसकी किचन में आग लग गई और यह पूरे फ्लैट में फैल गई.

अचानक धुआं निकलने लगा और फिर

दरअसल, चीनी मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला ने अंडे के कस्टर्ड के साथ इंस्टेंट नूडल्स की एक डिश YouTube पर देखी और उसे बनाने के लिए किचन में सारा सामान इकट्ठा कर लिया. उसने ठीक वैसा ही किया जैसा वीडियो में बताया गया. इसके बाद अचानक उसके माइक्रोवेव से धुआं निकलने लगा और फिर धुआं आग में तब्दील हो गया.

स्थानीय स्रोतों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की ने रेसिपी को फॉलो करने की कोशिश की और किचन में आग लग गई. बताया गया कि इस इंस्टेंट नूडल सूप का आनंद लेने के लिए दिए गए तरीकों पर एक छोटा वीडियो देखना पड़ेगा और लड़की ने वैसा ही किया. दावा किया गया था कि माइक्रोवेव में थोड़ा गर्म करने पर अंडे के कस्टर्ड के साथ इंस्टेंट नूडल सूप का स्वादिष्ट व्यंजन अपने आप आ जाएगा.

लड़की ने वैसा ही किया लेकिन सब गड़बड़ हो गया. उसने कहा कि सूप को कप में दो मिनट से अधिक माइक्रोवेव करने की बात आई, तब तक उसने निर्देशों का चरण दर चरण पालन किया. अपनी गलती से अनजान लड़की ने देखा कि कप में आग लगी है और माइक्रोवेव से धुआं निकल रहा था तो वह चौंक गई. उसने डर और घबराहट के बीच बिजली कनेक्शन बंद कर दिया और बाहर भाग आई. जिसके बाद में किसी तरह से आग पर काबु पाया गया.

More From Author

एक्शन मोड में आरबीआई, इन बैंकों पर लगाया प्रतिबंध

आपके पैन कार्ड का हो रहा गलत उपयोग!, जानिए कैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

city24x7.news founded in 2021 is India’s leading Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significantly worldwide Indian Diaspora who are eager to stay in touch with India based news and stories in Hindi because of the varied contents presented in an eye pleasing design format.