FREE नेटफ्लिक्स का हो गया जुगाड़, साथ में 200 Mbps स्पीड और 3300GB डेटा भी

नई दिल्ली. घर से ऑफिस का काम निपटाना हो और फ्री टाइम में फैमिली के साथ टीवी पर ओटीटी कंटेंट का मजा लेना हो, तो आपके पास एक तेज स्पीड वाला इंटरनेट कनेक्शन होना जरूरी है। अगर आप भी कम कीमत में तेज स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान तलाश रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आज हमने बीएसएनएल, एयरटेल और एसीटी फाइबरनेट के 200 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान की लिस्ट तैयार की है। 200 Mbps प्लान आपके लिए इसलिए भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है क्योंकि यह ओटीटी (ओवर-द-टॉप) बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

Airtel का 200 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान
भारती एयरटेल का 200 Mbps प्लान 999 रुपये की मंथली कीमत पर आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 200 Mbps की डाउनलोड और अपलोड स्पीड मिलती है। इसके साथ ही, यूजर्स को 3.3TB (3300 GB) मंथली डेटा और Disney+ Hotstar, अमेजन प्राइम, एक्सट्रीम प्रीमियम, वीआईपी सर्विस, अपोलो, फास्टैग और विंक प्रीमियम जैसे एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

BSNL का 200 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान
बीएसएनएल के पास 200 Mbps के दो प्लान हैं। हम उसी के बारे में बात करेंगे जो ओटीटी बेनिफिट के साथ आता है। बीएसएनएल का 1499 रुपये का प्लान 200 Mbps तक की डाउनलोड और अपलोड स्पीड के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 3.3TB (3300GB) डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में लायंसगेट, Disney+ Hotstar, हंगामा, सोनी लिव, जी5, और यप्प टीवी जैसे प्लेटफार्म्स तक फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ACT का 200 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान
एसीटी हर सर्किल में अपना 200 Mbps प्लान ऑफर नहीं करता है। आप कंपनी की वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं कि इसकी सर्विस आपके शहर में उपलब्ध है या नहीं। अहमदाबाद में एसीटी लाइटनिंग प्लान ग्राहकों को 200 Mbps की डाउनलोड और अपलोड स्पीड प्रदान करता है। यह 999 रुपये प्रति माह में आता है। यूजर्स को इस प्लान के साथ रियायती दर पर अन्य ओटीटी बिनिफिट्स के साथ बिना किसी अतिरिक्त लागत के Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

More From Author

इफ्तार में बना रहीं बिरियानी तो साथ में बनाएं रेस्टोरेंट स्टाइल सालन, आसान है बनाने का तरीका

विराट कोहली ने तोड़ दिया रोहित शर्मा का ये बड़ा रिकॉर्ड, IPL में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

city24x7.news founded in 2021 is India’s leading Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significantly worldwide Indian Diaspora who are eager to stay in touch with India based news and stories in Hindi because of the varied contents presented in an eye pleasing design format.