शहनाज गिल को मूव ऑन करने का मशवरा देकर फंसे सलमान

‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान ने शहनाज गिल को मूव ऑन करने की सलाह दी थी। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस लंबे वक्त तक दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने शहनाज को तोड़कर रख दिया। उन्हें दोबारा उसी चुलबुले अंदाज में वापसी करने में काफी वक्त लग गया। शहनाज गिल पिछले कुछ वक्त से राघव जुयल के काफी क्लोज हैं, इसी वजह से सलमान ने उन्हें रिलेशनशिप को लेकर यह एडवाइज दी थी।

शहनाज को गाइड करके फंस गए सलमान?
अब जब ‘कपिल शर्मा शो’ में शहनाज गिल पहुंचीं तो उन्होंने सलमान खान की रिलेशनशिप एडवाइज पर अपना रिएक्शन दिया। शहनाज गिल ने कहा कि वह मूव ऑन करेंगी लेकिन अपनी खुद की शर्तों पर। सलमान खान ने भी उन्हें फिर से समझाते हुए कहा, “कुछ वक्त पहले इनको सोशल मीडिया पर सिडनाज-सिडनाज करके इतना… आप समझ रहे हैं। अब वो इस दुनिया में नहीं रहा, लेकिन वो जहां पर भी होगा, वो भी यही चाहेगा कि इनकी जिंदगी में कोई आए।”

सलमान खान ने कपिल के शो में क्या कहा?
सलमान खान ने कहा, “…वो भी यही चाहता होगा कि इनकी शादी हो, बच्चे हों। लेकिन ये सोशल मीडिया पर कुछ हैं ये जो सिडनाज-सिडनाज लेकर घूम रहे हैं। क्या जिंदगी भर ये कुंवारी रहेगी? और जितने भी ये सिडनाज-सिडनाज करते हैं, उनमें से एक को अगर इसने चुन लिया तो वो खुद बोलेगा कि ठीक है मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं।” सलमान खान का ये बयान #SidNaaz को सपोर्ट करने वालों को बुरा लग गया और सोशल मीडिया पर सलमान को लोग ट्रोल करने लगे।

ट्रोल बोले- बिचौलिया बनना बंद कर दो सलमान
एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- बिचौलिए बनने का काम छोड़ दो सलमान जी। वो जानती है कि उसके लिए क्या सही है और क्या गलत। जब भी उसको मूव ऑन करना होगा वो कर लेगी। आप अपना सोचो कि आप कब मूव ऑन कर रहे हो। हमें सिडनाज पर फक्र है। एक यूजर ने लिखा- सभी सिडनाज और शहनाज गिल के सच्चे फैंस से गुजारिश है कि उसकी तरफ जो गर्म हवाएं आ रही हैं इसे रोकना होगा।

सलमान के बयान पर भड़के सिडनाजियन्स
सलमान खान जब सिडनाज के बारे में बोल रहे थे उस दौरान शहनाज गिल का चेहरा कैसे उतर गया था यह क्लिप एक यूजर ने शेयर की है। इस शख्स ने सोशल मीडिया पर लिखा- शहनाज गिल का चेहरा कैसे उतर गया था जब सलमान ने सिडनाज और सिडनाजियन्स के बारे में बोला। बता दें कि कपिल शर्मा शो पर शहनाज गिल और सलमान खान फिल्म KKBKKJ को प्रमोट करने पहुंचे थे।

More From Author

विश्व धरोहर दिवस के बहाने गृहमंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना

दमकती स्किन के लिए इस तरह यूज करें किशमिश, रंगत और निखार में आएगा बदलाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

city24x7.news founded in 2021 is India’s leading Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significantly worldwide Indian Diaspora who are eager to stay in touch with India based news and stories in Hindi because of the varied contents presented in an eye pleasing design format.