सुरेश रैना ने बताया MS Dhoni का IPL से रिटायरमेंट लेने का प्लान कब है ?

Suresh Raina on MS Dhoni: जब से आईपीएल (IPL) शुरू हुआ है, तब से फैन्स के जेहन में एक ही सवाल है कि क्या यह धोनी (MS Dhoni Last IPL) के आईपीएल करियर का बतौर खिलाड़ी आखिरी सीजन है. पिछले दिनों कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने धोनी से उनके आईपीएल रिटायरमेंट (MS Dhoni retirement) का सवाल किया था जिसपर माही ने दिलचस्प जवाब दिया था.माही ने कहा था, आपने कहा कि यह मेरा आखिरी IPL है मैंने नहीं कहा है. धोनी के इस जवाब ने फैन्स को हौसला दिया कि माही आगे भी खेल सकते हैं. वहीं, अब धोनी के आईपीएल रिटायरमेंट को लेकर उनके दोस्त और साथी खिलाड़ी रहे सुरेश रैना ने खुलासा किया है.

इंडियन एक्सप्रेस के खबर के अनुसार रैना ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर खुलासा किया और कहा कि, जब मैं उनसे मिला तो उन्होंने अपने आईपीएल के फ्यूचर प्लान को लेकर बात की, रैना ने कहा कि, धोनी ने मुझसे कहा कि, ‘मैं ट्रॉफी जीतकर एक साल और खेलूंगा.’

जब से रैना की यह खबर सामने आई है फैन्स गदगद हैं, बता दें कि इस साल धोनी बल्ले से भी कमाल कर रहे हैं. उनकी कप्तानी तो हमेशा से कमाल की रही है. अबतक आईपीएल में एक बार फिर सीएसके प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के करीब है. धोनी ने अपनी कप्तानी में सीएसके को 4 बार आईपीएल का खिताब दिलाया है.

इस बार यदि सीएसके खिताब जीतने में सफल रही तो यह पांचवीं बार होगा , जब चेन्नई आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रहेगी, आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा बार आईपीएल का खिताब मुंबई ने जीता है, मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है.

More From Author

PM नरेंद्र मोदी का कर्नाटक की जनता को खुला खत, वोटिंग से एक दिन पहले लिखा – “आपका सपना, मेरा सपना…”

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की सगाई की तारीख तय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

city24x7.news founded in 2021 is India’s leading Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significantly worldwide Indian Diaspora who are eager to stay in touch with India based news and stories in Hindi because of the varied contents presented in an eye pleasing design format.