कांग्रेस के ’75 पार’ पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी का पलटवार

रायपुर। प्रथम चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस के ’75 पार’ वाले बयान पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसी भी जगह गया, एक ही बात सुनने को मिल रही है कि ‘अब नहीं साहिबो, बदल के रहिबो’. छत्तीसगढ़ के गांव-गांव से यह बात सामने आ रही है.

मनोज तिवारी ने कहा कि आज से एक हफ्ता पहले तक हमें लगता था कि लड़ाई है, लेकिन जब से पता चला कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्यमंत्री जैसे सम्मानित पद पर बैठकर सट्टा का खेल खेल रहे हैं, पैसे पकड़े गए उनके, जो दिया वह सब बता रहे हैं. अब मुख्यमंत्री का पद सट्टा खेलने के लिए नहीं होता है.

उन्होंने कहा कि जब हम गांव में जा रहे हैं, तो माताएं हमें पकड़ कर पूछती हैं कि हमको बोले थे आप लोगों को पैसा मिलेगा और हम लोग को माताएं पकड़कर रोने लगते हैं. बीजेपी ने जो काम किया उस पर छत्तीसगढ़ सरकार का कोई ध्यान ही नहीं रहा आपको लगता है आप छत्तीसगढ़ के जनता को बर्बाद कर दीजिए. इसीलिए 5 साल के बाद जनता को फिर से टाइम मिलता है, जहां वह समझती है कि मेरा हित किसमें है, और छत्तीसगढ़ में वापस बीजेपी आ रही है.
छत्तीसगढ़ और बिहार मौसेरी बहनें

भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश में उनके पास कोई बड़े नेता नहीं है, इसलिए बार-बार छत्तीसगढ़ दौरे पर केंद्रीय नेतृत्व को बुला रहे हैं. क्या भूपेश बघेल दूसरे राज्य नहीं जाते हैं? कैसे दोगली बातें करते हैं. अगर आपके नेता दूसरे राज्य जाते हैं, तो कोई बात नहीं. यह तभी होता है, जब लोग डरने लगते हैं. अगर कोई प्यारा है तो सब ले बढ़िया हमारे छत्तीसगढ़िया. छत्तीसगढ़िया और बिहारी वैसे भी मौसेरी बहनें हैं. मूल बात क्या है. कांग्रेस दरअसल हमसे क्या छुपाना चाहती है.
कांग्रेस हमास के आतंकवादियों को सपोर्ट कर रही है. चिंता की बात यह है कि आतंकवादी आते हैं, बंदूक से मारते हैं. जो बच्चे गाना गा रहे थे, उनको मार डालते हैं. फिर मरे हुए बेटियों की लाशों से बलात्कार करते हैं, और फिर कांग्रेस कहती है कि हमास के खिलाफ हम कुछ नहीं बोलेंगे. वह इजरायल के खिलाफ ही बोलते हैं. जो हमास की समर्थन कर रही हो कांग्रेस उसकी चर्चा ज्यादा ना हो. मैं छत्तीसगढ़ के लोगों से बताना चाहता हूं कि आप हमास को जानिए.

मनोज तिवारी ने कहा कि अभी राजस्थान में एक व्यक्ति का गला काट दिया गया, और काटते समय वीडियो बनाया गया. वहां कांग्रेस की सरकार है, और फिर उन लोगों की जमानत भी हो गई. हमास जैसी प्रवृत्ति छत्तीसगढ़ हो, या राजस्थान हो, वहां भी आप देख सकते हैं.

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को एथिक्स पैनल ने 6-4 खंडित फैसले में संसद से निष्कासन को मंजूरी दी है. इस पर भाजपा सांसद ने कहा कि जो जैसे करेगा वैसा भरेगा. अगर आप संसद में विदेश से सवाल पूछेंगे. पैसा ले लेकर सवाल पूछिएगा, तो आपको सांसद बनने की जगह विदेश में दलाली करनी चाहिए.
छठ मईया की वजह से हुई दिल्ली में बारिश

दिल्ली के यमुना घाट पर छठ पूजा मनाया जाने को लेकर अपने ट्वीट पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा दिल्ली गैस चैंबर बन गई थी, कृत्रिम बारिश करने की तैयारी हो रही थी, और उसी में छठ भी बैन कर दिया गया. जमुना जी पर छठ मईया की कृपा में मानता हूं कि कल ऐसी घनघोर बारिश हुई है, और अभी हो रही है कि सारा पॉल्यूशन खत्म हो गया. बारिश पॉल्यूशन खत्म कर देता है, और मैंने कहा था कि छठ को बैन मत करिए.

उन्होंने कहा कि यमुना जी पर जितने व्यवस्था करने वाले लोग हैं, केजरीवाल की सरकार से प्रार्थना करता हूं. इशारे को समझिए. आप पॉल्यूशन के कारण बंद कर रहे थे, अभी पॉल्यूशन छठ मैया ने खत्म कर दिया. इसको प्रकृति का त्योहार मानकर यमुना जी के तट पर छठ करने की मंजूरी दें. छठ पूजा आस्था का महापर्व है प्रकृति का त्योहार है, इसे होने दीजिए.

More From Author

अमित शाह के बयान पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने भरी हामी, कहा- उन्होंने कहा है तो…

12 को बंद रहेगा मांस – मटन दुकानें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

city24x7.news founded in 2021 is India’s leading Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significantly worldwide Indian Diaspora who are eager to stay in touch with India based news and stories in Hindi because of the varied contents presented in an eye pleasing design format.