अन्नदाता तीसरी बार बनाएंगे भाजपा सरकार
1 min read

अन्नदाता तीसरी बार बनाएंगे भाजपा सरकार

मुजफ्फरनगर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुकतीर्थ स्थित खेल मैदान में ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह पावन धरती है, जहां पर 5000 वर्ष पूर्व शुकदेव जी ने राजा परीक्षित को श्रीमद्भागवत की कथा सुनाई थी। यह धरती जन और जीवन दोनों को धन्य करती है। हमने जो यहां वादे किए थे, उन सबको को पूरा किया। शुक्रताल से मां गंगा की धारा निकाली गई। डबल इंजन की सरकार जो बोलती है, उसे पूरा करती है। वर्ष 2017 से पहले प्रदेश और मुजफ्फरनगर में दंगे हुआ करते थे। मुजफ्फरनगर के दंगें को कौन नहीं जानता। पिछले सात वर्षों में कोई दंगा हुआ है क्या?  इसलिए भाजपा सरकार किसानों के बीच में आई है। हमने गत पेराई सत्र का 99.9 प्रतिशत भुगतान कर दिया है।

वर्तमान पेराई सत्र में 119 में से 105 शुगर मिलें 10 दिन में ही भुगतान कर रही हैं। किसानों को नलकूपों का बिल माफ किया गया है। योगी ने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने किसानों को एजेंडे में शामिल किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से अयोध्या में श्रीराम लला विराजमान हुए। लाखों करोड़ लोग दर्शन कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर में अब दंगा नहीं होता बल्कि देश-दुनिया में गुड़ का मिठास बिखेर रहा। 60 हजार पुलिस की भर्ती हो रही है। मेरठ की पारुल चौधरी को डीएसपी का नियुक्ति पत्र दिया गया है। मेरठ में स्पोर्ट्स विश्वविद्यालय बन रहा है। योगी ने  कहा कि अन्नदाता वर्ष 2014, 2019 की तरह तीसरी बार केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाएगी।

ग्राम परिक्रमा यात्रा के नौ संकल्प

जल संरक्षण, डिजिटल पेमेंट, स्वच्छता अभियान, जैविक खेती, प्राकृतिक खेती, मोटा अनाज, विभिन्न योजनाओं के माध्यम से आर्थिक तंगी को दूर करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *