राजस्थान-सवाई माधोपुर के रणथंभौर सपरिवार पहुंचे केविन पीटरसन

सवाई माधोपुर.

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन और उनका परिवार इन दिनों रणथंभौर में है। यहां वे रणथंभौर नेशनल पार्क का भ्रमण कर बाघ बाघिन एवं शावकों की अठखेलियों के साथ ही अन्य वन्यजीव एवं रणथंभौर की प्राकृतिक सुंदरता का लुफ्त उठा रहे हैं। शुक्रवार को क्रिकेटर ने रणथंभौर में टाईगर सफारी के दौरान बाघिन रिद्धि और उसके शावकों की अठखेलियों का लुफ्त उठाया।

पीटरसन एवं उनके परिवार को आठ बाघों के दीदार हुए। जिसे देखकर पीटरसन और उनका परिवार खासा उत्साहित नजर आया। दरअसल क्रिकेटर केविन पीटरसन अपनी पत्नी जेसिका पीटरसन और बच्चों जॉन, ब्रेयान और ग्रेग के साथ रणथम्भौर आए हुए हैं। यहां वे रणथंभौर के एक पांच सितारा होटल में ठहरे हैं। शुक्रवार शाम की पारी में उन्होंने रणथम्भौर में टाइगर सफारी का लुफ्त उठाया। यहां उन्होंने रणथम्भौर के जोन तीन में सफारी की। इस दौरान उन्होंने रणथम्भौर के जोन तीन की प्राकृतिक सुंदरता को निहारा। इस दौरान बाघिन रिद्धी और उसके शावकों ने पीटरसन परिवार को खूब छकाया। यहां बाघिन और उसके शावकों ने पीटरसन परिवार के साथ खूब लुक्का छिप्पी खेली। करीब डेढ़ घंटे तक बाघिन व उसके शावकों ने पीटरसन परिवार को खूब छकाया। इस दौरान बाघिन और शावक कभी झाड़ियों में तो कभी मैदान में पीटरसन परिवार के साथ लुक्का छिप्पी खेलते रहे। अंत में जाकर बाघिन और शावकों ने कुछ देर के लिए पीटरसन परिवार को अपनी झलक दिखाई। क्रिकेटर केविन पीटरसन ने शनिवार शाम को भी रणथम्भौर के जोन नंबर दो में टाइगर सफारी का लुफ्त उठाया। यहां उन्हें बाघिन रिद्धी व उसके तीन शावकों के दीदार हुए। इसी के साथ ही पीटरसन परिवार ने बाघिन ऐरोहेड व उसके तीन शावकों को अठखेलियां करते देखा। यहां पीटरसन परिवार को करीब एक से डेढ़ घंटे टाईगर साइटिंग हुई। जिसे वह रोमांचित नजर आए। इस दौरान पीटरसन अपने कैमरे से टाइगर साइटिंग की वीडियोग्राफी भी करते दिखाई दिए।

More From Author

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा- खेल से व्यक्तित्व में अनुशासन, आत्म-विश्वास, बौद्धिक, प्रखरता, निडरता और एकाग्रता विकसित होती

पंजाब फायर एंड इमरजेंसी सर्विस बिल को मिली मंजूरी, इससे लड़कियों की भर्ती से जुड़े नियम बदले जाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

city24x7.news founded in 2021 is India’s leading Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significantly worldwide Indian Diaspora who are eager to stay in touch with India based news and stories in Hindi because of the varied contents presented in an eye pleasing design format.