1 min read

कांग्रेस पार्टी का नुकसान करने की दृष्टि से दुष्प्रचार करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग

रायपुर. चुनाव में कांग्रेस पार्टी का नुकसान करने की दृष्टि से दुष्प्रचार करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस नेता बुधवार को सिविल लाइन लाइन थाना पहुंचे. कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि फर्जी पत्र जारी करने की शिकायत और प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है. कांग्रेस की प्रभारी महासचिव कुमारी सैलजा के फर्जी लेटरहेड पर एक फर्जी पत्र वायरल किया जा रहा है. जिसमें परिणामों को लेकर एक मनगढंत आकलन किया गया है.

सुशील आनंद ने कहा कि ये कारनामा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का है ये हमें शक है. बीजेपी का चुनाव प्रचार संभाल रही कंपनी ‘वराहे’ द्वारा ही इसे अंजाम दिया गया है. इस तरह के कुत्सित प्रयास और हथकंडे भारतीय जनता पार्टी ही अपनाती रही है. पिछले चुनाव में भी भाजपा के नेताओं की ओर से ऐसा ही एक फ़र्जी पत्र मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए जारी किया गया था.

यह पत्र तथाकथित रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल को लिखना बताया जा रहा है. इसमें चुनाव के परिणामों को लेकर एक मनगढंत आकलन किया गया है और सरकार के नाम से भी दुष्प्रचार किया जा रहा है. सुशील आनंद ने कहा कि हमें शक है कि यह भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और पार्टी का चुनाव प्रचार संभाल रही कंपनी ‘वराहे’ ने किया है.

इस पत्र को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी जा रही है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और उनकी प्रचार कंपनी वराहे के साथ उनके छत्तीसगढ़ का कामकाज संभाल रहे रंगेश श्रीधर और श्रेयस भारद्वाज के खिलाफ तुरंत प्राथमिकी दर्ज की जाने की मांग कांग्रेस ने की है. साथ ही इस फर्जी पत्र को तुरंत रोकने की कार्रवाई करने की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *